FALSE

Grid

GRID_STYLE
FALSE
TRUE

Breaking News

latest

स्लग गाजीपुर 70 से 80 लाख की हेरोइन के साथ तस्कर भाई बहन गिरफ्तार

 गाजीपुर की पुलिस ने 70 से 80 लाख की हेरोइन के साथ तस्कर भाई बहन को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इस बात का खुलासा एसपी रोहन पी बोत...



 गाजीपुर की पुलिस ने 70 से 80 लाख की हेरोइन के साथ तस्कर भाई बहन को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इस बात का खुलासा एसपी रोहन पी बोत्रे ने अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर की है इस दौरान उन्होंने बताया कि जंगीपुर थाने और स्वाट टीम की संयुक्त कार्रवाई में हेरोइन तस्कर भाई-बहन को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए तस्कर भाई- बहन के पास से 9 सौ 15 ग्राम हेरोइन बरामद किया गया है। बरामद हेरोइन की मार्केट वैल्यू 70 से 80 लाख है। 

वहीं उन्होंने बताया कि पिछले दिनों एक हेरोइन तस्कर गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था उस दौरान भी 8 सौ से 9 सौ ग्राम हेरोइन बरामद किया गया था। उसी दौरान बाबू बनारसी नाम के व्यक्ति का नाम आया था। जिस पर पुलिस अपना काम कर रही थी। जो पता चला की बाबू बनारसी जिसका असली नाम सुहेल है। वो अपना नाम बदलकर बाबू बनारसी के नाम से हेरोइन की तस्करी करता था जरिए मुखबिर की सूचना पर जंगीपुर थाने की पुलिस और स्वाट टीम की तत्परता से बाबू बनारसी उर्फ सुहेल को जंगीपुर तिराहे से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिसके पास से पुलिस ने 600 ग्राम हेरोइन बरामद किया है। रोइन तस्कर बाबू बनारसी उर्फ सुहेल अंसारी से पूछताछ में पता चला की इसकी बहन रईसा बानो भी हेरोइन के धंधे में शामिल है। जिसकी निशान देही पर 315 ग्राम हेरोइन बरामद किया गया है। पकड़े गए हेरोइन तस्कर भाई बहन के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।


No comments


अपना विज्ञापन बॉक्स लगवाएं

       

close